अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर महा रैलियों से एक-दूसरे को चुनावी टक्कर देगी तृणमूल, बीजेपी

तृणमूल-बीजेपी रैलीतृणमूल - बीजेपी रैली

कोलकाता | 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी लगभग एक ही समय में महा रैलियां निकालेंगी । 

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पिछले साल की तरह इस बार भी उत्तरी कोलकाता के श्रद्धानंद पार्क से धर्मताला तक अपनी पार्टी की रैली का नेतृत्व करेंगी। पार्टी की महिला नेता रैली में हिस्सा लेंगी जिसमें चंद्रिमा भट्टाचार्य और शशि पांजा, मुख्यमंत्री के साथ होंगी। 

लगभग इसी समय प्रदेश बीजेपी पार्टी मुख्यालय से श्यामबाजार फाइव-पॉइंट क्रॉसिंग तक रैली निकालेगी । बीजेपा का मुख्यालय मुरलीधर सेन लेन में है । बीजेपी की इस रैली में पार्टी महिला मोर्चा की कार्यकर्ता बड़े पैमाने पर हिस्सा लेंगी।

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष और पार्टी के राज्य चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक मुकुल रॉय रैली को संबोधित करेंगे।

बीजेपी करेगी निष्पक्ष लोकसभा चुनाव की मांग 

रैली में शामिल होने वाले नेता और कार्यकर्ता की मांग है कि राज्य में बिना किसी डर के स्वतंत्र और निष्पक्ष लोकसभा चुनाव कराए जाएं। घोष ने कहा, “बीजेपी के कार्यकर्ता और समर्थक भारी संख्या में सड़कों पर उतरेंगे।

बीजेपी का आरोप है कि चुनाव प्रचार के लिए शांतिपूर्ण बाइक रैली निकालने पर तृणमूल कांग्रेस और कुछ असामाजिक तत्वों ने उनपर हमला किया । इस हमले में बीजेपी के 60-70 कार्यकर्ताओंं को चोट आई । बीजेपी का आरोप है कि असामाजिक तत्वों को पुलिस का संरक्षण मिला हुआ है ।

आईएएनएस इनपुट के साथ