अखिलेश यादव ने आजमगढ़ से नामांकन किया, निरहुआ से है मुकाबला

akhilesh yadav files nominationPhoto Credit: Twitter Samajwadi party

आजमगढ़ । समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आजमगढ़ से नामांकन दाखिल कर दिया है । इस दौरान समाजवादी पार्टी के महासचिव बलराम यादव, बहुजन समाज पार्टी के महासचिव सतीशचन्द्र मिश्रा, प्रदेश अध्यक्ष आर.एस. कुशवाहा, पूर्वाचल प्रभारी घनश्याम चंद खरवार मौजूद रहे। अखिलेश याजव आजमगढ़ लोकसभा सीट से महागठबंधन के उम्मीदवार हैं।

अखिलेश यादव नामांकन के लिए विशाल काफिले के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे। अखिलेश ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी के ऑफिस में जाकर नामांकन भरा। अखिलेश यादव ने इस मौके पर जीत का भरोसा जताया। अखिलेश ने कहा, “जनता जागरूक हो गई है। इसलिए पहले और दूसरे चरण के मतदान में वोटों की बारिश हो रही है। इसी तरह से वोटों की बारिश आगे भी होगी। यह बारिश समाजवादी धरती आजमगढ़ पर भी होगी।”

मोदी पर अखिलेश का पलटवार, कहा नफरत फैलाने वाले नहीं जानते सराब और शराब का फर्क

अखिलेश ने कहा कि आजमगढ़ में बीएसपी और एसपी की तरफ से किए गए काम के आधार पर जीत हासिल होगी और बीजेपी बताना पड़ेगा कि उन्होंने देश-प्रदेश में क्या काम किया है।

आजमगढ़ सीट से 2014 में मुलायम सिंह यादव ने जीत हासिल की थी । इस बार अखिलेश यादव इस सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। अखिलेश का मुकाबला बीजेपी के टिकट से प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ से है। निरहुआ भोजपुरी फिल्म अभिनेता हैं ।