अब नवजोत सिंह सिद्धू ने की बदजुबानी

Navjot Singh SidhuPhoto Credit: Twitter Navjot Singh Sidhu

कटिहार। देश में लोकसभा चुनाव का प्रचार जोरों पर है तो नेताओं की बदजुबानी भी जारी है। अब पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने विवादित बयान दिया है। सिद्धू ने एक चुनावी सभा में ना सिर्फ धर्म के आधार पर वोट मांगे बल्कि विवादित बयान भी दे दिया।

सिद्धू ने कहा, “मुसलमान अगर एकजुट होकर वोट करेंगे तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सलट जाएगा। इस बार के चुनाव में ऐसा छक्का मारो को मोदी बाउंड्री के पार चला जाए।”

कटिहार संसदीय क्षेत्र के बारसोई प्रखंड में एक चुनावी जनसभा में सिद्धू ने केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री पर जमकर निशाना साधा। सिद्धू कांग्रेस प्रत्याशी तारिक अनवर के समर्थन में रैली कर रहे थे । सिद्धू ने कहा, “आप यहां अल्पसंख्यक होकर भी बहुसंख्यक हो। आप अगर एकजुटता दिखाएंगे तो आप के प्रत्याशी तारिक अनवर को कोई भी नहीं हरा सकता।”

मायावती 48, योगी 72 घंटे तक नहीं कर सकेंगे चुनाव प्रचार

सिद्धू ने कहा, “आप यहां 64 प्रतिशत की आबादी हो। यहां के मुसलमान हमारी पगड़ी हैं। आप पंजाब भी काम करने जाते हो, अगर आपको कोई दिक्कत हो तो मुझे याद करना, मैं पंजाब का मंत्री हूं, वहां भी आपका साथ दूंगा।”

सिद्धू ने प्रधानमंत्री पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा, “यहां जात-पात की राजनीति हो रही है। बांटने की राजनीति हो रही।”

कभी बीजेपी के सांसद रहे सिद्धू ने लोगों को बीजेपी से सावधान रहने की अपील करते हुए कहा, “बीजेपी के लोग यहां आकर आपके वोट को बांटने की कोशिश करेंगे। अगर आप इकट्ठे रहे तो कांग्रेस को कोई नहीं हरा सकता।”