अमित शाह ने गांधीनगर से नामांकन-पत्र दाखिल किया

गांधीनगर| बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने गांधीनगर लोकसभा सीट से नामांकन-पत्र दाखिल कर दिया है । इस मौके पर शाह ने पार्टी के वरिष्ठ नेता एल.के. आडवाणी की विरासत को आगे बढ़ाने का वादा किया।

अपना पहला लोकसभा चुनाव लड़ रहे शाह ने लोगों से राज्य की सभी 26 लोकसभा सीटों पर बीजेपी को जीत दिलाने का आग्रह किया। शाह ने इस मौके पर मोदी को ‘गुजरात का बेटा’ भी कहा।

 

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के नामांकन के वक्त केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, अरुण जेटली, नितिन गडकरी, पीयूष गोयल और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख प्रकाश सिंह बादल, लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख राम विलास पासवान मौजूद थे। हालांकि इस मौके पर इस सीट से निवर्तमान सांसद आडवाणी मौजूद नहीं थे।

कांग्रेस की संस्कृति पर सर्जिकल स्ट्राइक करें मतदाता : अमित शाह

नामांकन भरने से पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी के नेताओं के साथ नारनपुरा में लोगों को संबोधित किया और भव्य रोडशो किया।

जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि उन्होंने जो कुछ भी जिंदगी में हासिल किया है, वह बीजेपी की वजह से है । वर्तमान में राज्यसभा से सांसद अमित शाह ने कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि उन्होंने उस सीट से अपना नामांकन भरा है, जिस सीट का पी.वी. मावलंकर, अटल बिहारी वाजपेयी, आडवाणी जैसे दिग्गजों ने प्रतिनिधित्व किया है।

शाह ने कहा, “गांधीनगर देश का सबसे ज्यादा विकसित संसदीय क्षेत्र है। मैं आडवाणी की विरासत को आगे बढ़ने का प्रयास करूंगा।” इसके साथ ही अमित शाह ने ये भरोसा जताया कि इस बार भी मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे ।