अमेठी में हार के डर से राहुल गांधी केरल भागे : अमित शाह

Amit ShahPhoto Credit: Twitter BJP4India

लखनऊ | भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा। शाह ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि अमेठी में हार के डर से राहुल गांधी केरल भागे हैं। शाह उत्तर प्रदेश के बिजनौर के धामपुर चुनावी रैली में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

अमित शाह ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वोटबैंक की राजनीति ने देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने का काम किया।  इसी का नतीजा है कि राहुल गांधी अमेठी छोड़कर केरल की ओर भागे हैं, क्योंकि उन्हें पता है कि इस बार अमेठी में उनका हिसाब-किताब होना तय है।

वायनाड लोकसभा सीट से भी चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी

शाह के मुताबिक कांग्रेस ने आतंकवाद को धर्म से जोड़ने का काम किया है। कांग्रेस ने हिंदू आतंकवाद शब्द का प्रयोग कर हिंदुओं को बदनाम करने का काम किया है। उन्होने कहा हिंदू कभी आतंकवादी नहीं हो सकते।

अमित शाह ने कहा कांग्रेस ने चार पीढ़ियों से कोई काम नहीं किया और आज बीजेपी से पांच साल का हिसाब मांग रहे हैं।

शाह के नामांकन में एनडीए का शक्ति प्रदर्शन

बीजेपी अध्यक्ष ने बीएसपी-एसपी गठबंधन को भी आड़े हाथों लिया । शाह ने कहा कि पिछले दस साल से एक-दूसरे का मुंह नहीं देखने वाले बुआ-भतीजे मोदी के खिलाफ एक मंच पर आ गए हैं।

अमित शाह ने कहा इस बार यूपी में 72 नहीं बल्कि 74 सीट आएंगी। शाह ने मतदाताओं से भारी संख्या में बीजेपी के लिए वोट करने की अपील की।