अलवर कांड की आड़ में राजनीति कर रहे हैं मोदी: मायावती

Photo Credit: Twitter BSP

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी  की प्रमुख मायावती ने नरेंद्र मोदी पर पलटवार करते हुए कहा है कि मोदी का दलित प्रेम नकली है और मोदी अलवर कांड की आड़ में राजनीति कर रहे हैं।

मायावती ने आरोप लगाए कि गुजरात के ऊना कांड में मोदी ने अपनी पार्टी के मुख्यमंत्री से इस्तीफा नहीं लिया और न ही रोहित वेमुला कांड में कैबिनेट मंत्री से इस्तीफा लिया था।

इसके साथ माया ये साफ किया कि अगर अलवर कांड के आरोपियों पर कार्रवाई नहीं हुई तो वह राजस्थान सरकार से समर्थन वापस ले सकती हैं।

महामिलावटी गठबंधन ने मुझे सौ गाली दी लेकिन आतंकवाद को एक भी गाली नहीं : मोदी

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को एक रैली में मायावती पर निशाना साधा और कहा था कि अलवर में एक दलित बेटी का उत्पीड़न हुआ लेकिन मायावती ने अब तक राजस्थान सरकार से समर्थन वापस नहीं लिया।

मायावती ने इसके साथ ही बीजेपी पर महिलाओं का सम्मान नहीं करने के आरोप भी लगाए। उन्होंने कहा, “बीजेपी के लोग महिलाओं का सम्मान नहीं करते यहां तक कि राजनीतिक स्वार्थ के लिए पीएम मोदी ने अपनी पत्नी को भी छोड़ दिया।”

बीएसपी की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी के नेताओं की पत्नियां अपने पतियों को मोदी के करीब जाता देख बेहद घबरा जाती हैं। लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मायावती ने कहा कि मुझे पता चला है, “बीजेपी में खासकर विवाहित महिलाएं अपने पतियों को मोदी के करीब जाता देखा घबरा जाती हैं, वो सोचती हैं कि कहीं मोदी अपनी पत्नी की तरह ही हमको भी हमारे पतियों से अलग न करवा दे।”

राहुल ने संसद में प्रधानमंत्री को गले लगाया, दोनों की मिलीभगत है : मायावती

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने आरोप लगाए और कहा, “मोदी अगर राजनीतिक लाभ के लिए अपनी पत्नी को छोड़ सकते हैं तो फिर देश की मां व बहनों को वह कैसे न्याय दे सकते हैं। वह इनको कैसे सम्मान देंगे।”

मायावती ने कहा, “मोदी अब दलितों का वोट पाने के लिए उनके प्रति सहानुभूति दिखा रहे हैं, जबकि भाजपा शासित राज्यों में वह दलित उत्पीड़न पर कुछ भी नहीं बोलते।”