चिराग पासवान, विजय कुमार मांझी के लिए वोट मांगेंगे नरेंद्र मोदी

Modi in a RallyPhoto Credit: Twitter BJP4India

पटना| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार में जमुई और गया में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। मोदी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन यानि एनडीए के उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे।

लोकसभा चुनाव के ऐलान के बाद मोदी का बिहार में पहला दौरा है। चुनावी रैली में प्रधानमंत्री के साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख रामविलास पासवान मौजूद रहेंगे।

बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी पहले जमुई में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे जिसके बाद प्रधानमंत्री का गया जाने का कार्यक्रम है । गया में भी प्रधानमंत्री एक रैली को संबोधित करने वाले हैं ।

बिहार: जानिए कब है आपके क्षेत्र में मतदान

एनडीए ने गया से जनता दल युनाइटेड यानि जेडीयू के नेता विजय कुमार मांझी को उम्मीदवार बनाया है, जबकि जमुई में लोकजनशक्ति पार्टी यानि एलजेपी नेता चिराग पासवान को टिकट दिया गया है।

गया की जनसभा में प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, एलजेपी प्रमुख रामविलास पासवान और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी रहेंगे। जमुई जनसभा में प्रधानमंत्री के साथ बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय, मंत्री नंद किशोर यादव, मंगल पांडेय शामिल रहेंगे।

बिहार: महागठबंधन ने जारी किया सीट शेयरिंग फॉर्मूला

तेजस्वी ने मोदी पर तंज कसा

नरेंद्र मोदी के गया में रैली करने को लेकर तेजस्वी यादव ने कटाक्ष किया है। तेजस्वी ने 2014 में दिए गए प्रधानमंत्री के भाषण को ट्वीट करते हुए इसे ध्यान से सुनने के लिए कहा है । तेजस्वी ने प्रधानमंत्री को झूठ कम बोलने की सलाह दी है ।

बिहार के 40 लोकसभा सीटों पर सात चरणों में वोट डाले जाएंगे। जमुई और गया में पहले चरण में 11 अप्रैल को मतदान होना है। 23 मई को मतगणना होगी।