इस बार चुनाव दल के लिए नहीं देश के लिए: नरेंद्र मोदी

Narendra ModiPhoto Credit: Twitter BJP

खरगोन।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि अब ये सुनाई देने लगा है ‘अबकी बार 300 पार’ क्योंकि इस बार का चुनाव किसी दल के लिए नहीं बल्कि देश के लिए हो रहा है।

मध्य प्रदेश के खरगोन में चुनावी सभा में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “इस बार का चुनाव अभूतपूर्व है, क्योंकि इस बार के चुनाव में मतदाता किसी दल के लिए नहीं बल्कि देश के लिए मतदान कर रहा है। चुनाव सात चरणों में होने पर कहा जा रहा था कि यह चुनाव थकाने वाला है, मगर आदिवासियों के उत्साह ने तो इस चुनाव में रंग ही भर दिया है।”

कांग्रेस का अहंकार दिखाते हैं तीन शब्द: नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने राजनीतिक पंडितो पर तंज कसा और कहा, “दिल्ली में लोग चर्चा करते हैं कि चुनाव उबाऊ हो चुका है, लंबा हो चुका है, ये थके हुए लोग हैं जो आदिवासियों के बीच बैठे तो उन्हें नई उर्जा मिल जाएगी। पॉलिटिकल पंडित जरा समझो देश का मिजाज क्या है, अद्भुत, सौ बार सलाम आपको। इक्कीसवीं सदी के भारत के नीति निर्माताओं के उत्साह का परिणाम है कि कश्मीर से कन्याकुमारी और कच्छ से कामरुन तक पूरा देश कह रहा है, एक बार फिर मोदी सरकार, तीन-चार दिन से तो सुन रहा हूं अबकी बार 300 पार।”

काशी मेरे लिए सिर्फ दो अक्षर नहीं: नरेंद्र मोदी

बीजेपी सरकार के कामों का जिक्र करते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा, “मुझे प्रसन्नता है कि देश की जनता राष्ट्रभक्ति की प्रेरणा, अंत्योदय के दर्शन और सुशासन के मंत्र को लेकर चल रही है, आतंकवाद और नक्सलवाद को खत्म करने की प्रतिबद्धता को जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है। देश की भावना है कि आतंकियों को घर में घुसकर मारा जाए।”

मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, “राज्य सरकार का शैतानी दिमाग है, यही वजह है कि बिजली का बिल आधा करने का वादा किया था, मगर बिजली ही आधी कर दी। किसान कर्जमाफी न होने पर 10 दिन में मुख्यमंत्री बदलने का वादा किया था, यह वादा पूरा तो नहीं किया, बल्कि ढाई मुख्यमंत्री प्रदेश में बिठा दिए गए। ढाई सीएम की सरकार के कारनामें तो प्रदेश की जनता देख ही रही है। ट्रांसफर उद्योग चल रहा है, अपराधी और डकैत सिर उठा रहे है।”

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने चुनाव प्रचार के अभियान की शुरुआत उत्तर प्रदेश के मेरठ से की थी और अंतिम सभा खरगोन में की है।