एसपी नेता के ट्रक ने मारी थी उन्नाव रेप पीड़िता की कार को टक्कर

Unnao Rape Survivor met with an accident

लखनऊ। उन्नाव रेप पीड़िता की कार को टक्कर मारने वाला ट्रक समाजवादी पार्टी के एक नेता का है। सूत्रों के मुताबिक ये ट्रक नेता नंदू पाल का है। पाल एसपी की फतेहपुर जिला इकाई के नेता हैं और उनकी पत्नी रमाश्री पाल एसपी के ही टिकट पर असोथर ब्लॉक से ब्लॉक प्रमुख चुनी गई थीं। इनके तीन भाइयों देवेंद्र पाल, मुन्ना पाल और दिलीप पाल के पास 27 ट्रक हैं।

योगी सरकार ने की सीबीआई जांच की अनुशंसा

इस घातक सड़क दुर्घटना के मामले में उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने सीबीआई जांच की अनुशंसा कर दी है।

प्रमुख सचिव (गृह) अरविंद कुमार के मुताबिक केंद्रीय एजेंसी से जांच कराने का औपचारिक निवेदन केंद्र के पास भेज दिया गया है।

हादसे में रेप पीड़िता और उसका वकील गंभीर रूप से घायल हो गए थे, वहीं पीड़िता के दो महिला रिश्तेदारों की मौत हो गई थी। मरने वालों में सीबीआई के गवाह भी शामिल हैं। हादसे का शिकार हुई उन्नाव की इस लड़की ने बीजेपी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप का आरोप लगाया था जिस मामले की सीबीआई जांच की जा रही है।

सड़क हादसे की सीबीआई जांच के लिए समाजवादी पार्टी ने उठाई थी आवाज़

रविवार को हुए इस सड़क हादसे की सीबीआई जांच कराने की मांग करने वाली पहली पार्टी अखिलेश यादव की अगुआई वाली समाजवादी पार्टी थी। सरकार ने साफ किया था कि अगर पीड़िता या उसके परिवार की तरफ से मांग की जाती है तो जांच सीबीआई को सौंप दी जाएगी। जेल में बंद पीड़िता के चाचा ने सरकार को पत्र लिखकर सीबीआई जांच की मांग की थी।