अपनी ज़िंदगी की धूप-छांव को परदे पर लाना चाहती हैं कंगना

कंगना रनौत

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत हिन्दी सिनेमा में  अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रही हैं लेकिन इसके साथ ही उनकी अपनी ज़िंदगी कई धूप-छांव से होकर गुजरी है। कंगना अब अपनी ज़िंदगी की इसी कहानी को सिनेमा के परदे  पर उतारने जा रही हैं।  फिल्म की कहानी सिनेमा से जुड़े उनके अनुभवों पर आधारित होगी। कंगना ने कहा, “मेरी कहानी रंक से राजा बनने की कहानी है, जिसमें अत्यधिक उतार-चढ़ाव हैं। मेरी कहानी जादू से अधिक जादुई है।”

इस फिल्म के जरिए कंगना उन सारी चीजों को साझा करने के लिए उत्साहित हैं, जो उनके लिए भी अविश्वसनीय है। एक करीबी सूत्र के अनुसार, फिल्म की स्क्रिप्ट के.वी. विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखी जाएगी, जिन्होंने ‘मणिकर्णिका’ लिखी थी। फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत से शुरू होगी।

मनाली के पास के एक गांव से आकर कंगना ने बिना किसी जान-पहचान के बॉलीवुड की चमकती दुनिया में प्रवेश किया और अपनी पहचान बनाई।  उन्होंने ‘गैंगस्टर’, ‘वो लम्हे’, ‘लाइफ इन ए .. मेट्रो’, ‘तनु वेड्स मनु’ और ‘फैशन’ जैसी फिल्मों से यह साबित कर दिया कि वह अपने किरदार को बखूबी निभाती हैं।  इस फिल्म के जरिए उनका मकसद उनके खुद के जीवन को सभी उतार-चढ़ावों के साथ पेश करना है।

आईएएनएस इनपुट के साथ