62 साल के जवां अनिल कपूर ने शेयर किया फिटनेस सीक्रेट

Anil KapoorAnil Kapoor

मुंबई | फिल्म अभिनेता अनिल कपूर अपने अभिनय और यंग पर्सनैलिटी के लिए जाने जाते हैं। 62 साल के अनिल आज भी 26 साल के अभिनेता को अपनी यंगनेस से मात देते हैं। अनिल ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘मलंग’ की कास्ट के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में अनिल काफी हैंडसम और फिट नज़र आ रहे हैं । 

अनिल कपूर ने जैसे ही अपनी ये फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, फैन्स ने उन्हें इस तस्वीर में सबसे यंग बताया और कई तरह-तरह के कमेंट्स भी किए। ये तस्वीर सोशल मीडिया यूजर्स के लिए चर्चा का विषय बन गई। इस फोटो के बाद उनकी उम्र को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने मीम्स भी बना डाले। कुछ ने उनकी पुरानी और नई तस्वीरों के बीच तुलना करनी शुरू कर दी और कहा कि वे कैसे अपने युवा दिनों के मुकाबले जवान दिखाई दे रहे हैं।

क्रिकेटर हरभजन सिंह भी अनिल के प्रशंसकों में शामिल हुए और पूछा कि अभिनेता ऐसा क्या खाते हैं, जो वे 62 की उम्र में 26 के दिखाई देते हैं । 

इसके बाद अनिल कपूर को आखिरकार अपनी फिटनेस सीक्रेट शेयर करनी पड़ी है, ‘मिस्टर इंडिया’ का कहना है कि 62 साल की उम्र में भी युवा दिखने की वजह अंदरुनी और बाहरी खुशी है। 

कुछ फैन ने अनिल की तारीफ में ये तक कहा कि अनिल जल्द ही करीना और सैफ अली खान के बेटे तैमूर के साथ अभिनय करते दिखाई देंगे और युवा जैसे ही लगेंगे। 

मोहित सूरी की ‘मलंग’ में अनिल आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी और कुणाल खेमू के साथ अभिनय करते दिखाई देंगे।

ये फिल्म अगले साल 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।

आईएएनएस इनपुट के साथ