कांग्रेस आतंकवादियों से ‘ईलु-ईलु’ कर सकती है, हम नहीं : अमित शाह

अमित शाहPhoto Credit: Twitter Amit Shah

मोतिहारी । भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस अपने वोट बैंक के लिए आतंकवादियों से ‘ईलु-ईलु’ कर सकती है लेकिन हम नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि हमारी नीति स्पष्ट है कि अगर उधर से गोली आएगी, तो इधर से गोला जाएगा।

अमित शाह बिहार के शिवहर में बीजेपी प्रत्याशी रमा देवी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे। कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बताते हुए शाह ने कहा कि कांग्रेस के कश्मीर के सहयोगी कहते हैं कि कश्मीर में दूसरा प्रधानमंत्री चाहिए।

जम्मू-कश्मीर के ढाई जिलों में सिमट कर रह गया है आतंकवाद : मोदी

अमित शाह ने कहा, “देश में दो प्रधानमंत्री हो सकते हैं क्या? उमर अब्दुल्ला ने पाकिस्तान को खुश करने के लिए ऐसा बयान दिया है। वे लोग कश्मीर को भारत से अलग करने की साजिश रच रहे हैं। मैं शिवहर में ऐलान करता हूं कि जब तक बीजेपी का अंतिम कार्यकर्ता जीवित है, कश्मीर को भारत से अलग नहीं होने देंगे। जनता फिर से एक मजबूत सरकार बनाए, हम धारा 370 को खत्म कर देंगे।”

बिहार में नीतीश कुमार सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि यहां के लोगों ने लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के शासन में ‘जंगलराज’ देखा है। नीतीश और सुशील मोदी के आने के बाद बिहार विकास के रास्ते पर चल पड़ा है।

महागठबंधन जातिवाद की राजनीति करने वाले बुआ-भतीजा और राहुल बाबा की टोली: अमित शाह

उन्होंने कहा, “महागठबंधन के नेता बिहार के लोगों को फिर से ‘लालटेन’ युग में ले जाना चाहते हैं। हमारी सरकार ने हर घर तक एलईडी पहुंचाया, इन्हें मौका मिला तो फिर अंधेरे में ले जाएंगे।”

उन्होंने चारा घोटाले को लेकर लालू प्रसाद पर निशाना साधते हुए कहा कि इनकी संस्कृति चारा घोटाले वाली है।

शिवहर में छठे चरण में 12 मई को मतदान होना है।