कांग्रेस ने केवल नारा दिया और मोदी ने गरीबी हटाने का काम किया :  अमित शाह

अमित शाहPhoto Credit: Twitter BJP4India

राजगढ़ (मध्य प्रदेश)। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस और गांधी परिवार पर हमला करते हुए राहुल गांधी की पांच पीढ़ियों और कांग्रेस के 55 साल के शासन का हिसाब मांगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने गरीबी हटाओ का नारा दिया और नरेंद्र मोदी ने गरीबी हटाने का काम किया।
राजगढ़ लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में आयोजित जनसभा में बीजेपी के संकल्पपत्र का जिक्र करते हुए अमित शाह ने कहा, “हमने संकल्प लिया है कि नरेंद्र मोदी की सरकार बनने के बाद वर्ष 2022 तक एक भी घर ऐसा नहीं होगा जहां गैस का चूल्हा नहीं होगा, एक भी घर ऐसा नहीं होगा जहां बिजली नहीं होगी, एक भी घर ऐसा नहीं होगा जहां शौचालय नहीं होगा। पीने का पानी नहीं आता होगा, स्वास्थ्य सुविधाएं नहीं होंगी। ऐसे भारत के निर्माण के लिए हम चुनाव जीतना चाहते हैं।”

उन्होंने वर्ष 2003 की याद दिलाते हुए कहा कि राज्य में सड़कों का बुरा हाल था, बिजली आती नहीं थी, खेतों को पानी नहीं मिलता था। शिवराज के नेतृत्ववाली सरकार ने 15 साल में राज्य को बीमारू से विकसित बना दिया। अब लोगों को यह पता ही नहीं चलता कि राज्य का मुख्यमंत्री कमलनाथ हैं या दिग्विजय सिंह। हर तरफ भ्रम है। (आईएएनएस)