किसी से व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं, पटना साहिब में विचारों की लड़ाई : शत्रुघ्न

Shatrughan Sinha

पटना |  पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि यहां पर विचारों की लड़ाई है, उनकी किसी से कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है।

कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने के बाद पहली बार पटना पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि यहां के लोगों का प्यार उन्हें बराबर मिलता रहा है।

पटना साहिब लोकसभा सीट पर शत्रुघ्न सिन्हा के सामने बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद हैं। इस सीट से टिकट ना दिए से नाराज शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी छोड़ कर कांग्रेस ज्वाइन कर ली थी।

बिहार: जानिए कब है आपके क्षेत्र में मतदान

उन्होंने कहा, “मैंने पहले ही कहा था कि ‘सिचुएशन’ कोई भी हो ‘लोकेशन’ वही रहेगा। मैं आज अपने वचन को निभाने आया हूं। मैं पटना में अपने लोगों के बीच आया हूं। पटना और बिहार के लोगों ने मुझे बहुत प्यार दिया है।”

अपने बेटी सोनाक्षी सिन्हा के चुनाव प्रचार करने के मसले पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, “पिछले चुनाव में सोनाक्षी प्रचार करने नहीं आई थी। पटना की जनता ही यहां की स्टार है। चुनाव प्रचार के लिए किसी स्टार को लाने की जरूरत नहीं है। 2014 के चुनाव में भी किसी स्टार प्रचारक को नहीं बुलाया था और रिकॉर्ड मतों से विजयी हुए थे।”

बेगूसराय सीट पर है दिलचस्प मुकाबला, गिरिराज सिंह के सामने हैं कन्हैया कुमार

‘बिहारी बाबू’ के नाम से चर्चित सिन्हा ने कहा, “पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र में विचारों की लड़ाई है। पटना साहिब से बीजेपी प्रत्याशी अच्छे परिवार के हैं। मैं उनकी बहुत कद्र करता हूं।”