क्या लोगों को लूटने वालों को तमाचा मार सकती हैं ममता : मोदी

Narendra Modi at West BengalPhoto Credit: Twitter BJP4India

बांकुड़ा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से पूछा है कि क्या उनमें चिटफंड के नाम पर गरीबों को लूटने वाले लोगों को तमाचा मारने की हिम्मत है। मोदी का ये बयान उनके लिए ममता के ‘लोकतंत्र का एक जोरदार तमाचा’ मारने की इच्छा वाले बयान के बाद आया है।

मोदी ने कहा कि ममता का तमाचा उनके लिए आशीर्वाद की तरह है । उन्होंने कहा, “मुझे बताया गया कि दीदी ने कहा है कि वो मोदी को तमाचा मारना चाहती हैं। ममता दीदी, मैं आपको दीदी कहकर संबोधित करता हूं, तो अगर आप मुझे तमाचा मारती हैं तो वह मेरे लिए आशीर्वाद की तरह होगा, जिसके लिए मैं तैयार हूं।”

बंगाल लोकसभा चुनाव दीदी को सोने नहीं दे रहा : मोदी

नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं । मोदी ने कहा, ” मैं यह जानना चाहता हूं कि अगर आपने अपने उन दोस्तों को तमाचा मारने की हिम्मत दिखाई होती जिन्होंने चिटफंड के नाम पर गरीबों को लूटा है, तो आप इतनी डरी हुई नहीं होतीं।”

मोदी ने आगे कहा, “अगर आपने टोलाबाज (अवैध वसूली करने वाले) को तमाचा मारने की हिम्मत दिखाई होती तो ट्रिपल टी यानि तृणमूल टोलाबाज टैक्स का धब्बा आपके नाम को खराब नहीं करता।”

पश्चिम मेदिनीपुर जिला और पुरुलिया में बनर्जी ने कहा था कि तृणमूल पार्टी पर अवैध वसूली करने का आरोप लगाने पर उनका मन करता है कि वह मोदी को ‘लोकतंत्र का कड़ा तमाचा मारें’।