गुंडागर्दी, भ्रष्टाचार, लूटतंत्र आरजेडी की पहचान: अमित शाह

Amit Shah in BiharPhoto Credit: Twitter BJP 4 India

मुंगेर। भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान राष्ट्रीय जनता दल को आड़े हाथों लिया है। शाह ने लोगों को आरजेडी के शासनकाल की याद दिलाते हुए कहा कि गुंडागर्दी, भ्रष्टाचार, लूटतंत्र और विकास से विमुख सरकार ही आरजेडी की पहचान रही है।

अमित शाह ने मुंगेर और बेगूसराय में अलग-अलग चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार के लोग आज भी लालू प्रसाद और राबड़ी देवी की सरकार को यादकर सिहर उठते हैं।

बिहार में ‘करे के बा, लड़े के बा, जीते के बा’ जैसे नारे

शाह ने कहा कि बिहार की जनता को आरजेडी के जंगलराज से तब मुक्ति मिली जब राज्य में नीतीश कुमार और सुशील मोदी की सरकार बनी। एनडीए ने बिहार के अंदर सुशासन और विकास का काम किया।

बेगूसराय में अमित शाह वामपंथी दल के उम्मीदवार कन्हैया को पर खूब बरसे। शाह ने कहा, “जेएनयू के अंदर देशद्रोही तत्वों ने नारे लगाए भारत तेरे टुकड़े होंगे। राहुल गांधी वहां जाकर खड़े हो गए और उन्होंने इसे अभिव्यक्ति की आजादी बताया, भारत तेरे टुकड़े होंगे, यह कहना आभिव्यक्ति की आजादी है क्या?”

बेगूसराय सीट पर है दिलचस्प मुकाबला, गिरिराज सिंह के सामने हैं कन्हैया कुमार

बिहार के विकास में सहयोग नहीं करने के कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आरोप पर पलटवार करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, “हमें तो पांच साल हुए हैं। राहुल की चार पीढ़ियों ने शासन किया है। हमारे पांच साल का हिसाब मांगते हो, अपनी पांच पीढ़ी का हिसाब दो।”