‘जीजाजी छत पर हैं’ की कामयाबी से सातवें आसमान पर हिबा नवाब

मुंबई । टीवी अभिनेत्री हिबा नवाब इन दिनों काफी उत्साहित हैं और उनके पास खुश होने की वजह भी है। सोनी सब चैनल पर हिबा के शो ‘जीजाजी छत पर हैं’ ने एक साल पूरा कर लिया है। ‘जीजाजी छत पर हैं’ ने पिछले एक साल में फैमिली एन्टरटेनमेंट शो के तौर पर पॉपुलर हुआ है । 

इस बारे में हिबा नवाब ने कहा, “यह सोचकर काफी अच्छा लग रहा है कि ‘जीजाजी छत पर हैं’ ने एक साल पूरा कर लिया है और जल्द ही 300 एपिसोड्स पूरे करने वाला है। इस शो को हमारे दर्शकों, खासतौर बच्चे काफी पसंद कर रहे हैं । एक टीम के रूप में मुझे बहुत खुशी हो रही है और हम उनके चेहरों पर मुस्कुराहट लाने में सफल हुए हैं। मैं ‘जीजाजी छत पर हैं’ की पूरी टीम का शुक्रिया अदा करती हूं, जिन्होंने इसे बेहतरीन बनाया है और यह मेरा अब तक का सबसे पसंदीदा शो है।”

हिबा इस शो में दिल्ली के चांदनी चौक की एक चुलबुली लड़की ‘इलायची’ की भूमिका निभा रही हैं जिसे दर्शकों ने काफी सराहा है । 

हिबा ने कहा, “मुझे इलायची की भूमिका निभाकर मज़ा आ रहा है। इलायची जिंदगी से भरपूर है, हमेशा हंसती रहती है । वह एक प्रैंकस्टर है । हिबा ने बताया कि असल ज़िंदगी में वो इलायची जैसी नहीं हैं और अपनी छवि को लेकर वो काफी सतर्क रहती हैं । हिबा इस बात की चिंता करती हैं किसी के साथ प्रैंक करने पर उनका क्या होगा ।  हिबा ने कहा, “इलायची हिम्मती और है, इसलिये मुझे यह किरदार वाकई में पसंद है।”

इससे पहले हिबा कलर्स के शो ‘भाग बकूल भाग’ में नजर आई थी।

आईएएनएस इनपुट के साथ