दिग्विजय सिंह के समर्थन में साधु संत कर रहे हैं चुनाव प्रचार

Digvijay Singh

भोपाल। साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ चुनाव लड़ रहे दिग्विजय सिंह के समर्थन में साधु-संत चुनाव प्रचार करते नज़र आ रहे हैं। साधु संतों की टोली कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के रोड शो में साथ चल रही है । साधु संतों की टोली का नेतृत्व कंप्यूटर बाबा कर रहे हैं।

भोपाल की सड़कों से जब ये रैली गुजर रही है तो लोग घर-घर मोदी, हर-हर मोदी के नारे लगा रहे हैं। दिलचस्प बात ये है कि इन रैलियों में साधु संतों के बीच से भी कई लोग भी मोदी के नारे लगाते हुए दिख रहे हैं।

उमा भारती से मिलकर छलक पड़े साध्वी प्रज्ञा के आंसू

भोपाल लोकसभा सीट से दिग्विजय सिंह का मुकाबला बीजेपी की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर से है। ऐसे में दिग्विजय सिंह को मिले साधु-संतों के समर्थन से मुकाबला दिलचस्प हो गया है। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की रैलियों से ज्यादा दिग्विजय सिंह की रैलियों में साधु संत नज़र आ रहे हैं। कांग्रेस के झंडे के साथ भगवा झंडा नज़र आ रहा है। भगवा झंडे पर सवाल पूछे जाने पर दिग्विजय सिंह कहते हैं “भगवा झंडे पर किसी का एकाधिकार है क्या।”

दिग्विजय ने शिवराज को दी खुली बहस की चुनौती

कंप्यूटर बाबा के बुलावे पर देश के अलग-अलग हिस्सों से साधु संत भोपाल आए हैं। इससे पहले भोपाल में जमा हुए साधुओं ने कंप्यूटर बाबा की अगुवाई में दिग्विजय सिंह की जीत निश्चित करने के लिए हठयोग किया था। दिग्विजय सिंह ने भी अपनी पत्नी के साथ हवन कुंड में आहुति दी थी।