नामदारों’ की पार्टी को वोट देना गुनाह : मोदी

Photo Credit: Twitter BJP 4 India

मंगलदोई । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा है कि नामदारों की पार्टी को वोट देना गुनाह है। नरेंद्र मोदी असम में एक रैली को संबोधित कर रहे थे । मोदी ने कहा कि नामदारों की पार्टी को वोट देना एक गुनाह होगा जो गरीबों का पैसा लूटकर चुनाव लड़ रहे हैं।

मोदी ने कांग्रेस पर राष्ट्रीय सुरक्षा को जोखिम में डालने का भी आरोप लगाया।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बिना मोदी ने कहा, “कांग्रेस एक नए घोटाले के साथ सामने आई है, यह तुगलक रोड चुनावी घोटाला है। दिल्ली में एक तुगलक रोड है जहां कांग्रेस के बड़े नेता रहते हैं। कुछ दिन पहले करोड़ों रुपये का एक खेल खेला गया। इससे जुड़े लोगों के करोड़ों रुपये जब्त किए गए हैं।”

उन्होंने कहा कि चौकीदार पर चोरी का आरोप लगाने वाले खुद लोगों के धन की लूट में लगे हुए हैं।

मोदी ने आरोप लगाए कि जब्त की गई राशि गरीब बच्चों और गर्भवती महिलाओं के लिए भेजी गई थी, कांग्रेस ने गरीबों तक का पैसा खा लिया।

मोदी का कांग्रेस पर ‘तुगलक रोड चुनावी घोटाला’ करने का आरोप

राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर कांग्रेस पर धावा बोलते हुए मोदी ने लोगों से पूछा कि क्या इस महत्वपूर्ण मुद्दे पर या आतंकी संगठनों से निपटने के मामले में कोई समझौता किया जा सकता है? दुर्भाग्य से विपक्ष राष्ट्रीय सुरक्षा को कमजोर करना चाहता है। हमारे सशस्त्र बलों ने अपनी ताकत दिखाई लेकिन कांग्रेस सबूत मांग रही है।

नरेंद्र मोदी ने कहा कि बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए की नीति बिलकुल साफ है कि आतंकियों और माओवादियों से निपटने में सशस्त्र बलों को पूरी छूट होनी चाहिए।

मोदी भ्रष्टाचार पर कार्रवाई करेंगे तो खुशी होगी : राहुल

राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि एनआरसी में किसी भी विदेशी का नाम नहीं रहेगा और कोई भी भारतीय इससे बाहर नहीं रहेगा।

मोदी ने कांग्रेस पर असम के विकास की परियोजनाओं में बुरी तरह बाधाएं पैदा करने का भी आरोप लगाया और अपनी सरकार की तरफ से राज्य में कराए गए विकास के कामों को गिनाया।