नीतीश अपनी हार देखकर बौखला गए हैं: तेजस्वी

Tejashwi Yadav in a RallyPhoto Credit: Twitter Tejashwi Yadav

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार अपनी हार देखकर बौखला गए हैं ।

तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लालू पर दिए बयान के लिए आड़े हाथों लिया। तेजस्वी ने नीतीश पर धमकाने का आरोप लगाया और कहा कि उनके पिता लालू प्रसाद जेल से बाहर आएंगे या नहीं, यह फैसला अदालत को करना है, नीतीश या नरेंद्र मोदी को नहीं।

तेजस्वी ने कहा, “मुख्यमंत्री भी अब प्रधानमंत्री की तरह ही धमकी दे रहे हैं। अब यह साबित हो चुका है कि लालू प्रसाद को जेल भेजने में इन लोगों की भूमिका है। नीतीश अपनी हार देखकर बौखला गए हैं।”

मोदी बहुमत से दूर, नीतीश बनें प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार: जेडीयू

तेजस्वी ने ट्विटर पर भी नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोला, तेजस्वी ने ट्वीट किया,  “नीतीश जी हार की बौखलाहट में अब खुलेआम मंचों से छाती पीटकर धमकी दे रहे हैं कि लालूजी को कभी भी जेल से बाहर नहीं आने दूंगा। यानी मान रहे हैं कि उन्होंने अपने गुर्गों के साथ साजिश कर लालूजी को जेल भेजा था। नीतीश जी, आपके दोहरे चरित्र का अब पर्दाफाश हो चुका है।”

तेजस्वी ने दूसरे ट्वीट में कहा, “नीतीश जी, संविधान का जरा सा भी ज्ञान है तो पता कर लीजिए, निचली अदालत से ऊपर और भी अदालतें हैं। हम आपकी तरह जमीर और जनादेश नहीं बेचते। हम फासीवादियों से डटकर लड़ते और जीतते हैं। आप 2015 में क्यों लालूजी के पैरों में गिरे थे? क्या जेल से बचने के लिए आपने जनादेश का चीरहरण किया था?”

बिहार के उपमुख्यमंत्री रह चुके तेजस्वी यादव सभी चुनावी सभाओं में कहते हैं कि उनके पिता लालू यादव को साजिश के तहत फंसाया गया है।

राबड़ी देवी ने किया नरेंद्र मोदी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल

दरअसल, नीतीश ने नालंदा की एक चुनावी सभा में कहा था कि लालू प्रसाद भ्रष्टाचार के आरोप में अदालत के आदेश पर जेल गए हैं, और अब लोग कहते हैं कि उन्हें फंसा दिया गया। उन्होंने कहा कि लालू अब जेल से बाहर नहीं आ पाएंगे।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और देश के पूर्व रेलमंत्री लालू प्रसाद यादव इस समय चारा घोटाला मामले में रांची की जेल में हैं।