प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी से किया नामांकन

Narendra Modi Filing NominationPhoto Credit : Twitter BJP

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। चार खास प्रस्तावकों और एनडीए के तमाम बड़े नेताओं की मौजूदगी में नरेंद्र मोदी ने अपना नामांकन भरा ।

प्रस्तावक के तौर पर रामशंकर पटेल, डोमराजा परिवार के जगदीश चौधरी, सुभाष गुप्ता और अन्नपूर्णा शुक्ला नामांकन के दौरान मौजूद रहे।

नरेंद्र मोदी ने नामांकन के दौरान सबसे बुजुर्ग अन्नपूर्णा शुक्ला के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। अन्नपूर्णा शुक्ला वनिता पॉलीटेक्नीक की पूर्व प्रधानाचार्य हैं और महामना पंडित मदन मोहन मालवीय की मानस पुत्री हैं ।

वाराणसी में मोदी का मेगा शो, उमड़ा जनसैलाब

प्रधानमंत्री मोदी के नामांकन के मौके पर बीजेपी की सहयोगी पार्टियों में एकजुटता भी दिखी । नेशनल डेमोक्रेटिक एलाएंस के सहयोगी दलों शिरोमणि अकाली दल, जनता दल सेक्युलर, शिवसेना, लोकजनशक्ति पार्टी और एआईएडीएमके के नेता नामांकन के मौके पर मौजूद रहे ।

प्रियंका नहीं लड़ेंगीं मोदी के खिलाफ चुनाव, कांग्रेस ने अजय राय को उतारा

इस दौरान, नरेंद्र मोदी ने शिरोमणि अकाली दल के नेता प्रकाश सिंह बादल के पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया।

प्रधानमंत्री मोदी के नामांकन के लिए प्रकाश सिंह बादल, अमित शाह, जेपी नड्डा, नीतीश कुमार, पीयूष गोयल, पनीर ओ सेल्वम, उद्धव ठाकरे, नितिन गडकरी और सुषमा स्वराज कलेक्ट्रेट पहुंचे। कलेक्ट्रेट ऑफिस में मौजूद एनडीए  नेताओं ने मोदी का स्वागत किया।