प्रियंका की बनाई किसी फिल्म में करना चाहता था काम : फरहान

The Sky is Pink Priyanka and FarhanPhoto Credit: Twitter Roy Kapur Films

मुंबई । फिल्म ‘द स्काइ इज पिंक’ से फरहान अख्तर एक अभिनेता के तौर पर वापसी करने जा रहे हैं, फिल्म में उनकी सह-कलाकार प्रियंका चोपड़ा जोनस ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

फरहान ने कहा है कि उन्हें हमेशा से ही इस बात की उम्मीद थी कि एक न एक दिन उन्हें प्रियंका की प्रोड्यूस की गई किसी फिल्म में काम करने को मिलेगा।

द स्काई इज पिंक 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है इससे पहले मुंबई में बुधवार को इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस स्क्रीनिंग के मौके फिल्म के को प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर भी अपनी पत्नी विद्या बालन के साथ मौजूद थे।

खुद को कभी खास नहीं समझा : लता मंगेशकर

फरहान ने प्रियंका चोपड़ा अभिनीत फिल्म ‘डॉन’ और ‘डॉन2’ का निर्देशन किया है। फरहान की बहन जोया अख्तर की फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ में ये दोनों साथ में काम भी कर चुके हैं। इस बार फरहान ने एक ऐसी फिल्म में काम किया है जो प्रियंका के बैनर पर्पल पेबल पिक्चर्स के तहत बनी है।

फरहान ने कहा, “इस फिल्म की कहानी वाकई में दिल को छू लेने वाली है। यह एक सच्ची कहानी पर आधारित है और मुझे लगता है कि सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्मों से दर्शक आसानी से जुड़ जाते हैं। इसके अलावा, फिल्म की निर्देशक शोनाली बोस की आखिरी फिल्म ‘मार्गरीटा विद अ स्ट्रॉ’ को देखने के बाद मैं हमेशा से उनके साथ काम करना चाहता था। प्रियंका हैं इस फिल्म में, जो इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रही हैं और मुझे उम्मीद थी कि एक दिन मैं प्रियंका की प्रोडक्शन कंपनी के तहत बनी किसी फिल्म में काम करूंगा।”