बाबा साहेब से कांग्रेस की कई पीढ़ियों ने बदला लिया : मोदी

Narendra Modi in AmrohaPhoto Credit: Twitter BJP4India

अमरोहा | प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर बाबा साहेब आंबेडकर का अपमान करने का आरोप लगाया । मोदी ने कहा कि बाबा साहेब ने ‘उस परिवार’ को चुनौती दी थी, इसलिए बाद की पीढ़ियों ने भी बाबा साहेब से बदला लिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमरोहा के गजरौल विजय संकल्प रैली को संबोधित कर रहे थे । नरेंद्र मोदी ने कहा कि वोटबैंक की मजबूरी की वजह से कांग्रेस बाबा साहेब का नाम लेती है, कांग्रेस ने दशकों तक संसद में बाबा साहेब की फोटो नहीं लगने दी ।

कांग्रेस ने बीजेपी पर वोट के लिए नोट के इस्तेमाल का आरोप लगाया

मोदी ने रैली के दौरान राष्ट्रवाद से लेकर स्थानीय मुद्दों तक अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं । मोदी ने कहा कि वोट बैंक की राजनीति की वजह से देश को काफी नुकसान पहुंचा है । पश्चिमी उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के कार्यकाल में काफी गुंडागर्दी थी जिसपर बीजेपी सरकार ने काबू पाया है ।

नरेंद्र मोदी ने कहा कि बीजेपी लगातार हालात को बदलने की ईमानदार कोशिश कर रही है ताकि सूबे में निवेशकों का भरोसा बढ़े ।

ट्विटर पर उपलब्धियां गिना रहे हैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

प्रधानमंत्री ने कहा, “देश की साख बनी रहे, इसके लिए मजबूत सरकार का होना बहुत जरूरी है। मजबूत सरकार ही कड़े और बड़े फैसले ले पाती है, देश को आगे बढ़ा पाती है। आज दुनिया के देशों में भारत का डंका बज रहा है, दुनिया भर में भारत की जय-जयकार हो रही है। इसका कारण मोदी नहीं है। इसका कारण आप लोग हैं।’