जूनियर इंजीनियर की मेरिट लिस्ट में सनी लियोन ने किया टॉप

पटना । सनी लियोन बिहार में पब्लिक हेल्थ डिपार्टमेंट के लिए जूनियर इंजीनियर की मेरिट लिस्ट में टॉपर के तौर पर सामने आई हैं । इस खबर से अभिनेत्री सनी लियोन बेहद खुश हैं। हालांकि इस पर जांच जारी है कि वाकई किसी छात्रा का नाम सनी लियोन है या फिर किसी ने मज़ाक तौर पर सनी लियोन के नाम से आवेदन किया था ।

बिहार के पब्लिक हेल्थ इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट में जूनियर इंजीनियर पद पर नियुक्ति के लिए आवेदन मांगा गया था। करीब 17,000 लोगों ने आवेदन किया जिसमें से एक सनी लियोन भी हैं । आवेदकों को अपने इंजीनियरिंग के मार्क्स के साथ आवेदन करना था । सनी लियोन के नाम से जिसने भी आवेदन किया संयोग से उसके मार्क्स सबसे ज्यादा निकले । सनी लियोन के नाम से आवेदन करने वाले ने इंजीनियरिंग में 98.5 प्वाइंट हासिल किए हैं । इस आवेदन ने अपने पिता का नाम लियोन लियोन लिखा है । पीएचइडी विभाग की तरफ से इस लिस्ट पर दावा या आपत्ति के लिए 24 फरवरी तक का समय दिया गया है। विभाग के संयुक्त सचिव अशोक कुमार के मुताबिक ऑनलाइन आवेदन में कई लोग गलत आवेदन पत्र भर देते हैं, जिसकी वजह से विभाग को इस तरह की परेशानियां उठानी पड़ती हैं ।

जूनियर इंजीनियर पद पर चयन से पहले विभाग सर्टिफिकेट और कागज़ातों की जांच करता है। सारे कागजात सही होने पर ही नियुक्ति की जाती है । इस जांच में ही ये सामने आ पाएगा कि मेरिट लिस्ट में टॉप करने वाली सनी लियोन कौन है ।