अभिनंदन को रिहा करे पाक: बॉलीवुड

बॉलीवुड की हस्तियों ने भारतीय वायुसेना के पायलट अभिनंदन की सकुशल वापसी की कामना की है। विंग कमांडर अभिनंदन पाकिस्तानी सेना की हिरासत में हैं। 
सेना पृष्ठभूमि से आने वाली अभिनेत्री निमरत कौर ने कहा, “विंग कमांडर अभिनंदन के परिवार और प्रियजनों को मजबूती और ताकत मिले। इस कठिन घड़ी में राष्ट्र की प्रार्थना और आत्मा उनके साथ है। आशा करती हूं कि अभिनंदन शीघ्र ही भारत की धरती पर वापस आएंगे।”

भारतीय वायुसेना के एक सेवानिवृत्त अधिकारी की बेटी और पूर्व मिस वर्ल्ड सुष्मिता सेन ने कहा, “हम सभी विंग कमांडर अभिनंदन की सुरक्षित वापसी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।”

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने वर्तमान के बारे में लिखी खबर को री-ट्वीट किया और कहा कि मंगलवार को पाकिस्तान में आतंकी शिविरों पर वायुसेना की कार्रवाई के बाद जश्न में उन्हें इस बात का डर लग रहा था।

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कहा, “अभिनंदन को वापस लाओ।”
स्वरा ने कहा, “हम अपने सैनिकों और अधिकारियों की सुरक्षा के लिए आशा और प्रार्थना करते हैं। कृपया झूठे व पुराने वीडियो प्रसारित करना और तनाव व अफवाहें फैलाना बंद करें। हालात तनावपूर्ण और अस्थिर हैं। कृपया जिम्मेदार बनें।” 

विशाल डडलानी ने कहा, “भारतीय हो या पाकिस्तानी, अगर आपके पास दिमाग है और अपने सैनिकों के लिए किसी तरह का प्यार या सम्मान है तो जोर से बोलिए। हम युद्ध नहीं चाहते हैं। हम शांति चाहते हैं।”

आईएएनएस इनपुट के साथ