महामिलावटी गठबंधन ने मुझे सौ गाली दी लेकिन आतंकवाद को एक भी गाली नहीं : मोदी

नरेंद्र मोदीPhoto Credit: Twitter BJP4India

कन्नौज। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाजवादी पार्टी (एसपी)और बहुजन समाज पार्टी(बीएसपी) पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता दोनों पार्टियों के अवसरवाद को अच्छी तरह जानती हैं। उन्होंने कहा कि सभी लोग एकमत होकर कह रहे हैं कि महामिलावटी गठबंधन ने मोदी को सौ-सौ गालियां दी लेकिन आतंकवाद को एक भी गाली नहीं दी। चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि सपा बसपा वाले बताएं कि आप आतंकवाद से डरते हैं क्या?

24 साल बाद साथ दिखे माया-मुलायम, कहा देश हित में लिया फैसला

बाबा साहेब के अपमान को बसपा ने भुलाया

कन्नौज की जनसभा में प्रधानमंत्री ने कहा कि  कि एसपी ने कैसे बाबा साहेब आंबेडकर का अपमान किया था, उसे बीएसपी ने भुला दिया है। उन्होंने कहा कि “ये मत भूलिए कि समाजवादी पार्टी ने कैसे बाबा साहेब आंबेडकर का अपमान किया था। यह बसपा ने भुला दिया है। सत्ता के लिए, कुर्सी के लिए बाबा साहेब का अपमान करने वाले लोगों को मायावती गले लगाती हैं।”

मोदी ने कहा, “बसपा ने बाबा साहेब के नाम पर मेडिकल कालेज का नाम रखा था, सपा ने बाबा साहेब के नाम की पट्टी को उखाड़ दिया था। अब आज बहनजी उसी सपा के लिए खुशी-खुशी वोट मांग रही हैं।

“उन्होंने कहा, “तीसरे चरण के चुनाव के बाद जनता ने तय कर दिया है – फिर एक बार मोदी सरकार। इसीलिए ये महामिलावटी अब बौखलाए हुए हैं। इन महामिलावट करने वालों ने चौकीदार को गालियां दी, रामभक्तों को गालियां दीं लेकिन हुआ क्या, इनका खेल खत्म हो गया।”

जात पात जपना, जनता का माल अपना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एसपी बीएसपी गठबंधन को जात पात की राजनीति करने वाला अवसरवादी गठबंधन बताया है। उन्होंने कहा कि इन लोगों का मंत्र है ‘जात पात जपना,जनता का माल अपना’। मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता एसपी, बीएसपी के इस अवसरवाद को अच्छी तरह समझती है।

(आईएएनएस)