अली भी हमारे हैं और बजरंगबली भी : मायावती

Jayant Chaudhary & MayawatiPhoto Credit: Twitter RLD

बुलंदशहर अली भी हमारे हैं और बजरंगबली भी और हमें दोनों चाहिए। बीएसपी प्रमुख मायावती ने यह बात चुनावी रैली में कही। उन्होंने कहा कि इन दोनों के गठजोड़ से हमें अच्छे नतीजे मिलेंगे। मायावती ने कहा कि बजरंग बली इसलिए क्योंकि वह मेरी दलित जाति से जुड़े हैं। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए मायावती ने कहा कि बजरंगबली की जाति की खोज खुद प्रदेश के मुख्यमंत्री ने की है।

बीजेपी पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि उत्तरप्रदेश में योगी आदित्यनाथ को न तो अली और ना ही मेरी जाति का वोट मिलेगा। उन्होंने कहा कि अब यह दोनों वर्ग कांग्रेस और बीजेपी को छोड़ चुके हैं। इस रैली में राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी भी मौजूद थे।

इसके बाद मायावती ने बदायूं की दूसरी रैली में बीजेपी के साथ ही कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, कांग्रेस और बीजेपी के घोषणापत्र हवा-हवाई हैं। दोनों पार्टियां प्रलोभन भरे वादे करती हैं। मायावती ने इस रैली में कहा बीजेपी देश की सुरक्षा करने में नाकाम रही है। उन्होंने कहा कि अगर केंद्र में सरकार बनी तो हम गरीबों को छह हज़ार रुपये देने की बजाय उन्हें रोजगार देने का काम करेंगे।