मोदी भ्रष्टाचार पर कार्रवाई करेंगे तो खुशी होगी : राहुल

राहुल गांधी

रायबरेली । राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के कांग्रेस नेताओं को जेल भेजने वाले बयान का जवाब दिया है ।  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस धमकी को महत्व नहीं देते । राहुल ने कहा कि “मोदी अगर मेरे खिलाफ कोई कार्रवाई करें तो मुझे सचमुच बहुत खुशी होगी।” राहुल गांधी ने कहा कि मोदी भ्रष्टाचार पर कार्रवाई करें, डराएं नहीं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा था कि अगले पांच साल में कांग्रेस नेताओं को जेल में डाल देंगे।

मोदी का कांग्रेस पर ‘तुगलक रोड चुनावी घोटाला’ करने का आरोप

सोनिया गांधी के रायबरेली से नामांकन दाखिल करने के मौके पर राहुल गांधी ने मोदी के आरोपों का जवाब दिया । राहुल ने कहा कि मोदी ‘अपराजेय’ नहीं हैं और यह लोकसभा चुनाव के बाद स्पष्ट हो जाएगा। राहुल ने कहा कि ऐसे कई उदाहरण हैं कि जब लोगों ने किसी को अपराजेय समझा, तो इतिहास ने उसे गलत साबित कर दिया।

सोनिया गांधी ने किया नामांकन, राहुल का प्रधानमंत्री पर हमला

उन्होंने कहा कि मोदी को कुछ सवालों के जवाब देने चाहिए। साथ ही राफेल सौदे पर बहस करने की चुनौती दोहराई। राहुल ने कहा, “जिस दिन वह मुझसे बहस करेंगे, उसके बाद वह किसी से आंख मिलाने लायक नहीं रहेंगे। हर चीज स्पष्ट हो जाएगी।”