मोदी सरकार के कामों ने नये भारत की मज़बूत बुनियाद रख दी है: अनुराग ठाकुर

मोदी सरकार के कामों ने नये भारत की मज़बूत बुनियाद रख दी है: अनुराग ठाकुरPhoto Credit: Twitter Anurag Thakur

हमीरपुर हमीरपुर से तीन बार लोकसभा चुनाव जीतने वाले अनुराग ठाकुर का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने देश में गरीबों के लिए कई कदम उठाए हैं। गरीब की रसोई में गैस पहुंच गई है, प्रधानमंत्री आवास योजना का फायदा लोगों को मिल रहा है, सौभाग्य योजना से हर घर में बिजली पहुंचाई जा रही है। शौचालय से लेकर स्वच्छता की बात हो या फिर गरीबों की सेहत के लिए आयुष्मान योजना या फिर हर तरफ बनती सड़कें, मोदी सरकार के इन कामों ने नये भारत की मज़बूत बुनियाद रख दी है।

कांग्रेस ने केवल नारा दिया और मोदी ने गरीबी हटाने का काम किया :  अमित शाह

अनुराग ठाकुर एक बार फिर बीजेपी के गढ़ हमीरपुर से चुनाव मैदान में हैं, जहां उनके पिता और हिमाचल प्रदेश के दो बार मुख्यमंत्री रहे प्रेम कुमार धूमल तीन बार चुनाव जीत चुके हैं। अनुराग ठाकुर के लिए चुनाव में मुख्य मुद्दा विकास है। अनुराग ने आईएएनएस से साक्षात्कार में कहा, “मेरे संसदीय क्षेत्र की ऐतिहासिक उपलब्धियों और मोदी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से सभी लोगों को फायदा हुआ है और यह प्रत्येक घरों तक पहुंचा है।”

उन्होंने कहा, “इस संसदीय क्षेत्र में उच्च साक्षरता दर है और लोग मतदान करने वक्त विकास को ध्यान में रखेंगे।” अनुराग ठाकुर का मुकाबला नैना देवी के कांग्रेस के मौजूदा विधायक रामलाल ठाकुर से है। अनुराग ठाकुर ने कहा, “रामलाल ठाकुर न केवल पांच बार के विधायक हैं, बल्कि वह तीन बार मंत्री भी रहे हैं, लेकिन उनके नाम पर एक भी उपलब्धि नहीं है।” उन्होंने कहा, “जबकि सांसद के रूप में मेरे कार्यकाल के दौरान, हमीरपुर क्षेत्र में कुछ परियोजनाओं जैसे बिलासपुर में राज्य के पहले एम्स, भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान, दो मेडिकल कॉलेज, एक केंद्रीय विश्वविद्यालय, एक हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज, एक प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, तीन रेलवे लाइन और दिल्ली और दौलतपुर चौक के बीच हिमाचल एक्सप्रेस ट्रेन के विस्तार की सौगात मिली।”

महामिलावटी गठबंधन ने मुझे सौ गाली दी लेकिन आतंकवाद को एक भी गाली नहीं : मोदी

अनुराग ठाकुर ने कहा, “लोगों ने एकबार फिर जिम्मेदार, पारदर्शी और विकासोन्मुख सरकार को चुनने का मन बना लिया है। प्रधानमंत्री मोदी नीत सरकार की तरफ से चलाई गई योजनाओं से हर क्षेत्र के लोगों को फायदा हुआ है।” अनुराग ठाकुर ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि केंद्र में मोदी के नेतृत्व में और राज्य में जयराम ठाकुर के नेतृत्व में बीजेपी यहां की चारों लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी। (आईएएनएस)