राहुल ने संसद में प्रधानमंत्री को गले लगाया, दोनों की मिलीभगत है : मायावती

बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) प्रमुख मायावती ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) व कांग्रेस पर समाजवादी पार्टी (एसपी) और राष्ट्रीय लोक दल (आऱएलडी) के साथ बने उनके गठबंधन के खिलाफ साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ने का आरोप लगाया।

नई दिल्ली/लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) प्रमुख मायावती ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) व कांग्रेस पर समाजवादी पार्टी (एसपी) और राष्ट्रीय लोक दल (आऱएलडी) के साथ बने उनके गठबंधन के खिलाफ साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ने का आरोप लगाया।

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस और बीजेपी “एक ही कपड़े के दो टुकड़े हैं।” मायावती ने संवाददाताओं को पिछले साल सदन में कांग्रेस अध्यक्ष के प्रधानमंत्री मोदी को गले लगाने वाली घटना की याद दिलाई और कहा, “हम सभी ने देखा कि राहुल ने संसद में प्रधानमंत्री को किस तरह गले लगाया, दोनों की मिलीभगत है।”

उन्होंने कहा, “दोनों पार्टियां (कांग्रेस और बीजेपी) अंदर से मिली हुई हैं और यहां मिलकर चुनाव लड़ रही हैं। कांग्रेस के नेता कह रहे हैं कि वे सपा-बसपा के प्रत्याशियों को नहीं जीतने देंगे, भले ही बीजेपी का उम्मीदवार क्यों न जीत जाए।”

उन्होंने जनता से कांग्रेस के बजाए गठबंधन के उम्मीदवारों को वोट देने की अपील की, ताकि “बीजेपी की हार सुनिश्चित हो सके।” (आईएएनएस)