राहुल, पवार से मिले नायडू,  मायावती, अखिलेश से लखनऊ में मुलाकात

Naidu in a PCPhoto Credit: Twitter N Chandrababu Naidu

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलुगू देशम पार्टी के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की है। 23 मई को लोकसभा चुनाव के नतीजे आएंगे इससे पहले नायडू गैर-बीजेपी सरकार की संभावनाओं को लेकर विपक्षी पार्टियों से मुलाकात कर रहे हैं।

अंतिम चरण में प्रधानमंत्री सहित कई दिग्गजों की किस्मत का फैसला

सुबह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से उनके आवास पर मुलाकात के बाद नायडू ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार और लोकतांत्रिक जनता दल के नेता शरद यादव से भी मिले हैं।

इनके अलावा नायडू ने लखनऊ जाकर बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव से भी मुलाकात की है ।

ईवीएम-वीवीपैट पर विपक्षी नेताओं ने फिर उठाए सवाल

नायडू विपक्ष के उन सभी दलों के नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं जो आपस में बातचीत को लेकर सहज नहीं है। नायडू ने अपने प्रतिद्वंदी के चंद्रशेखर राव की अगुवाई वाली तेलंगाना राष्ट्र समिति समेत विपक्ष की सभी पार्टियों को गैर बीजेपी महागठबंधन में स्वागत किया है।

टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू इन दिनों काफी सक्रिय हैं, उन्होंने चुनाव आयोग से भी मुलाकात की है। नायडू ने आयोग पर पक्षपातपूर्ण रवैया रखने और सरकार समर्थक होने का आरोप लगाया।