वाराणसी में मोदी का मेगा शो, उमड़ा जनसैलाब

Narendra Modi in VaranasiPhoto Credit: Twitter BJP

वाराणसी। भारी जनसैलाब के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में रोड शो किया। इस दौरान हज़ारों लोग मोदी-मोदी के नारे लगाते रहे। भीड़ के बीच नरेंद्र मोदी का काफिला वाराणसी के लंका इलाके से शुरू होकर दशाश्वमेध घाट तक गया।

मोदी का रोड शो तय समय से लगभग दो घंटे की देरी से शुरू हुआ। मोदी ने रोड शो की शुरुआत महामना पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ की।

PM Modi in Varanasi

Photo Credit: Twitter BJP

नरेंद्र मोदी का काफिला जब सड़कों से गुजरा तो लोग घर की छतों पर चढ़े नज़र आए। लोगों ने फूलों की बौछार कर उनका स्वागत किया। पूरे रोड शो के दौरान हर-हर महादेव, जय श्री राम के साथ –साथ मोदी मोदी के नारों से काशी गूंजती रही।

Narendra Modi waving at Crowd

Photo Credit: Twitter BJP

मोदी का रोड शो लंका से अस्सी पहुंचा। इस दौरान अस्सी चौराहे पर शंखनाद के साथ फूलों की बौछार कर काशीवासियों ने मोदी का स्वागत किया।

रोड शो लंका से अस्सी, शिवाला, सोनारपुरा, मदनपुरा, गोदौलिया होकर दशाश्वमेध घाट पहुंचा, जहां प्रधानमंत्री समेत सभी लोग गंगा आरती में शामिल हुए। नरेंद्र मोदी ने काफी वक्त दशाश्वमेध घाट पर बिताया । आमतौर पर गंगा आरती 6:50 पर की जाती है लेकिन आज ये कार्यक्रम देरी से शुरू हुआ।

Modi Ganga Pujan

Photo Credit: Twitter BJP

मोदी की मौजूदगी में पहले गंगा आरती की गई इसके बाद बकायदा मंत्रोच्चार के बीच नरेंद्र मोदी ने मां गंगा की पूजा कर आशीर्वाद लिया।

रोड शो में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, निर्मला सीतारमण, सुषमा स्वराज, पीयूष गोयल, जेपी नड्डा, मनोज सिन्हा, अनुप्रिया पटेल, केशव मौर्य, दिनेश शर्मा, हेमामालिनी, मनोज तिवारी, दिनेशलाल यादव निरहुआ, रविकिशन शामिल हुए।

प्रियंका नहीं लड़ेंगीं मोदी के खिलाफ चुनाव, कांग्रेस ने अजय राय को उतारा

नरेंद्र मोजी कल वाराणसी लोकसभा सीट के लिए अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इस सीट से मोदी के खिलाफ कांग्रेस ने अजय राय को चुनावी मैदान में उतारा है । एसपी-बीएसपी के टिकट पर शालिनी यादव यहां से चुनाव लड़ेंगीं।

लोकसभा चुनाव 2014 में कांग्रेस के अजय राय तीसरे स्थान पर रहे थे। अजय राय के नाम के ऐलान के साथ प्रियंका गांधी के यहां से चुनाव लड़ने की अटकलों पर भी विराम लग गया है।