शाहीन बाग कुछ लोगों का राजनीतिक प्रयोग : नरेंद्र मोदी

Narendra Modi at Shaheen BaghPhoto Credit : Twitter BJP

नई दिल्ली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए कड़कड़डूमा में रैली कर प्रचार की शुरुआत की । नरेंद्र मोदी ने इस रैली में शाहीन बाग के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा ।

प्रधानमंत्री ने कहा कि शाहीन बाग में नागरिकत कानून के खिलाफ चल रहा प्रदर्शन कांग्रेस और आम आदमी पार्टी की साजिश है । उन्होंने कहा कि दिल्ली को अराजकता में नहीं छोड़ा जा सकता नहीं तो कल किसी और सड़क को बंद किया जाएगा।

ओवैसी जैसे कट्टरपंथी देशद्रोही सेना बना रहे : गिरिराज

मोदी ने कहा, ‘सीलमपुर हो, जामिया हो या फिर शाहीन बाग, बीते कई दिनों से सीएए को लेकर प्रदर्शन हुए। क्या ये प्रदर्शन सिर्फ एक संयोग है, जी नहीं ये संयोग नहीं ये एक प्रयोग है। इसके पीछे राजनीति का एक ऐसा डिजाइन है जो राष्ट्र के सौहार्द को खंडित करने के इरादे रखता है। यदि सिर्फ यह सिर्फ एक कानून का विरोध होता तो सरकार के तमाम आश्वासनों के बाद खत्म हो जाता। लेकिन आम आदमी पार्टी और कांग्रेस राजनीति का खेल खेल रहे हैं। अब सारी बातें उजागर हो रही हैं। संविधान और तिरंगे को सामने रखकर ज्ञान बांटा जा रहा है और असली खेल से ध्यान हटाया जा रहा है।’

लोकसभा में नागरिकता कानून पर हंगामा, कांग्रेस के नेतृत्व में विपक्ष ने प्रधानमंत्री से मांगा जवाब

’11 फरवरी को बीजेपी की सरकार बनेगी’

नरेंद्र मोदी ने इस रैली में दावा किया कि 11 फरवरी को दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनेगी और विकास को गति मिलेगी ।

उन्होंने दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार पर ‘प्रधानमंत्री आवास योजना’ को प्रभावी तरीके से लागू करने में अड़ंगा लगाने का आरोप लगाया।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “आपके वोट शहर को सुरक्षित करने का कार्य करेंगे और देश का भाग्य तय करेंगे।”

दिल्ली में 8 फरवरी को वोट डाले जाएंगे वहीं मतगणना 11 फरवरी को की जाएगी।