श्रीदेवी की पहली पुण्यतिथि पर भावुक हुआ बॉलीवुड

मुंबई । अभिनेत्री श्रीदेवी की पहली पुण्यतिथि पर पूरे बॉलीवुड ने उन्हें याद किया। बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी का 54 वर्ष की उम्र में 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से निधन हो गया था। फिल्म ‘चांदनी’ की अभिनेत्री एक पारिवारिक शादी में शामिल होने दुबई गई थीं। 

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट लिखा, जाह्नवी ने लिखा “मेरा दिल हमेशा भारी रहेगा। लेकिन, मैं सदा मुस्कुराती रहूंगी क्योंकि इसमें आप रहती हैं।”

जाह्नवी की पोस्ट पर बहन सोनम के आहूजा, फिल्मकार करण जौहर, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और भाई मोहित मारवाह समेत कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी । 

कोरियोग्राफर से फिल्मकार बनीं फराह खान ने भी श्रीदेवी को याद करते हुए पोस्ट किया, “जब मेरे करियर की बस शुरुआत ही हुई थी, वह काफी सर्पोटिव थीं और प्रोत्साहित करती थीं। श्रीदेवी के शो या गाने को कोरियोग्राफ करने का मौका मिलना किसी सपने के सच होने जैसा था। इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है कि अपने पूरे करियर में मैं कभी किसी अन्य स्टार से इतना प्रभावित नहीं हुई क्योंकि मैंने टॉप से शुरुआत की थी। श्रीदेवी जैसा न कोई था और न कभी होगा।”

श्रीदेवी ने अपने करियर की शुरुआत महज चार साल की उम्र में फिल्म ‘तुनैवन’ से की थी। उन्होंने तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और हिंदी फिल्मों में काम किया। 

आईएएनएस इनपुट के साथ