‘सांस’ को वापस लाना चाहती हैं नीना गुप्ता, तलाश रहीं मंच

90 के दशक के लोकप्रिय टेलीविज़न सीरियल ‘सांस’ की दोबारा वापसी हो सकती है । नीना गुप्ता इस सीरियल को एक बार फिर शुरू करने के लिए मंच की तलाश कर रही हैं ।

नीना गुप्ता ने कहा है कि, “मैं ‘सांस’ को दोबारा लांच करना चाहती हूं और इसके लिए मैं एक ऐसे मंच की तलाश में हूं जहां हम इसे अच्छे से दोबारा लांच कर सकें। फिर चाहें वह डिजिटल माध्यम हो या टीवी..मैं किसी भी मंच के लिए तैयार हूं।”

‘सांस’ सीरियल में एक स्वतंत्र भारतीय महिला की कहानी को दिखाया गया था जो अपने पति के विवाहेतर संबंध से जूझती नजर आती है।  1998 में टेलीविज़न की दुनिया में अच्छी खासी लोकप्रियता बटोरने वाले इस सीरियल में नीना मुख्य किरदार में नज़र आई थीं । इस सीरियल को निर्देशन भी नीना गुप्ता ने ही किया था, नीना इस कहानी की लेखिका भी थीं । इस सीरियल के लिए नीना गुप्ता को बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड भी दिया गया था ।  

नीना गुप्ता लंबे वक्त तक पर्दे से दूर रहने के बाद हाल ही में फिल्म ‘बधाई हो’ में नज़र आईंं थीं । नीना गुप्ता ‘सांस’ सीरियल का सीक्वल बनाने पर विचार कर रही हैं । नीना के मुताबिक इसके सीक्वल का नाम ‘सांस’ नहीं होगा ।

नीना गुप्ता टीवी का पॉपुलर चेहरा रह चुकी हैं और कई नेशनल, इंटरनेशनल फिल्मों में भी काम किया है । नीना को ‘वो छोकरी’ फिल्म में उनके काम के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार तक दिया जा चुका है ।  

आईएएनएस इनपुट के साथ