सिने जगत के कई सितारे होंगे शपथ ग्रहण में शामिल

नई दिल्ली । सिने जगत की कई हस्तियां राष्ट्रपति भवन में होने वाले शपथ ग्रहण समारोह शामिल होने के लिए दिल्ली में हैं।

रजनीकांत, कंगना रनौत, अनिल कपूर, अनुपम खेर और करण जौहर, उन कलाकारों में से हैं जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेंगे।

दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री को ढेर सारी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उनसे काफी उम्मीदें जुड़ी हुईं हैं। रनौत ने कहा कि वो कामना करती हैं कि बतौर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो लक्ष्य तय किए हैं उसे पूरा कर पाएं ।

मोदी ने महात्मा गांधी, वाजपेयी को श्रद्धांजलि अर्पित की

फिल्म निर्माता राकेश ओमप्रकाश मेहरा भी इस कार्यक्रम का हिस्सा होंगे, उनकी अब तक की आखिरी फिल्म का शीर्षक भी ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ था। राकेश शपथ ग्रहण के ऐतिहासिक पल का गवाह बनने के लिए काफी उत्साहित हैं। राकेश ने कहा, ‘सवाल यह नहीं है कि हम उनसे क्या चाहते हैं बल्कि सवाल तो यह है कि अपनी मातृभूमि के लिए हर देशवासी क्या कर पाएगा।”

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर शपथ ग्रहण में अपने आने की खबर दी । अनुपम ने अपने मित्र और सदाबहार अभिनेता अनिल कपूर के साथ अपनी फोटो भी साझा की । अनिल कपूर के बड़े भाई और निर्माता बोनी कपूर भी शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेंगे।

बंगाल से 54 ‘विशेष मेहमान’ होंगे शपथ ग्रहण में शामिल

द प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष के तौर पर सिद्धार्थ राय कपूर भी इस समारोह में शामिल हो रहे हैं।

दक्षिण के मेगास्टार रजनीकांत भी इस कार्यक्रम में शिरकत कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, शाहिद कपूर, कार्तिक आर्यन, राजकुमार हिरानी, आनंद एल. राय, मंगेश हाडावले और महावीर जैन भी इस कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं।

अक्षय कुमार, आमिर खान और ऋतिक रोशन इस वक्त देश से बाहर हैं । अभिनेता सलमान खान को भी आमंत्रित किया गया था लेकिन तबीयत ठीक नहीं होने की वजह से समारोह में उनके शामिल होने की संभावना कम है ।